लालू यादव ने अपने करीबी नेता शहाबुद्दीन के निधन पर जताया शोक, ट्वीट कर कही ये बात

By | May 2, 2021

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने करीबी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की निधन पर शोक जताया है. शुक्रवार को जेल से बाहर आए लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को अपनी पहली ट्वीट शहाबुद्दीन के नाम की. उन्होंने सिवान के पूर्व सांसद के निधन को निजी क्षति बताया. साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की.

आरजेडी सुप्रीमो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ” शहाबुद्दीन के निधन की खबर सुन मर्माहत हूं. ये मेरे लिए निजी क्षति है. मैं और राबड़ी देवी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मरहूम को जन्नत में मकाम दें और इस दुख के घड़ी में हिना शहाब को सब्र और हिम्मत दें.”

इधर, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पार्टी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है.”

बता दें कि 10 मई, 1967 को बिहार में जन्मे मोहम्मद शहाबुद्दीन को बाहुबली नेता के रूप में जाना जाता था. अपराध से उनका गहरा नाता था. समय-समय पर उनपर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं. इसके बावजूद वे आरजेडी के दिग्गज नेताओं में से एक रहे थे और वे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी करीबी माने जाते थे. मालूम हो कि 30 अगस्त, 2017 को पटना हाई कोर्ट ने सिवान हत्या के मामले में शहाबुद्दीन की मौत की सजा को बरकरार रखा था. इसके बाद वह लगातार जेल में सजा काट रहे थे.

यह भी पढ़ें –

बिहार के सात सीनियर आईएएस अधिकारियों का तबादला, त्रिपुरारी शरण बनाए गए नए मुख्य सचिव

ट्विटर पर आमने-सामने आईं पुष्पम प्रिया चौधरी और रोहिणी आचार्य, जानें- क्या है पूरा मामला? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *