ट्विटर पर आमने-सामने आईं पुष्पम प्रिया चौधरी और रोहिणी आचार्य, जानें- क्या है पूरा मामला? 

By | May 2, 2021

 

पटना: बिहार के सिवान संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके आरजेडी के बाहुबली नेता का शनिवार को निधन हो गया है. कोरोना संक्रमण की चपेट में आए आरजेडी नेता ने दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में अंतिम सांस ली. आरजेडी नेता के निधन पर सभी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी. इसी क्रम में पलुरल्स पार्टी अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने पूर्व सांसद के निधन पर ऐसी टिप्पणी की, कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर पुष्पम प्रिया चौधरी को खूब खरी खोटी सुनाई. 

पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर कही ये बात

दरसअल, पुष्पम प्रिया चौधरी ने शहाबुद्दीन के निधन पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के “गुंडा और क्रिमिनल” होने का आक्षेप झेला है. आज अगर मैं इसके एक प्रतीक के जेल में मौत पर अफसोस जाहिर करूंगी तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा. मुझे कोई अफसोस नहीं है. फुल स्टॉप.

 

 

 

पुष्पम के उस ट्वीट से नाराज रोहिणी आचार्य ने लिखा, ” मानसिकता तेरी कैसी है..? मानवता के नाम पर तू कलंकिनी है !!” हालांकि, बाद में रोहिणी ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया. 

बता दें कि 10 मई, 1967 को बिहार में जन्में मोहम्मद शहाबुद्दीन को बाहुबली नेता के रूप में जाना जाता है. अपराध से उनका गहरा नाता रहा है. समय-समय पर उनपर कई तरह के  आरोप लगते रहे हैं. इसके बावजूद वे आरजेडी के दिग्गज नेताओं में से एक रहे थे और वे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी करीबी माने जाते थे. मालूम हो कि 30 अगस्त, 2017 को पटना हाई कोर्ट ने सिवान हत्या के मामले में शहाबुद्दीन की मौत की सजा को बरकरार रखा था. इसके बाद वह लगातार जेल में सजा काट रहे थे.

यह भी पढ़ें –

Bihar Corona: नीतीश कुमार ने मंत्रियों को सौंपी जिलों की जिम्मेदारी, जानें- आपके जिले का प्रभारी मंत्री कौन?

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया दुख, तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर कही ये बात

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *